नेशनल हीरो सोनू सूद लाए पढ़ाई के लिए फुल स्कॉलरशिप प्रोग्राम




मुंबई। सोनू सूद को कौन नहीं जानता। जो सरकार नहीं कर पाती वह सोनू सूद बीते कुछ समय से कर रहे हैं। नेताओं की कथनी और एक नेशनल हीरो की करनी का अंतर देशभर की जनता ने साफ देखा है। लेकिन फिलहाल एक के बाद एक हर मददगार के सपोर्टर बन रहे सोनू सूद ने अब पढ़ाई के लिए फुल स्कॉलरशिप प्रोग्राम शुरू किया है।

इस प्रोग्राम की आज घोषणा करते हुए सोनू सूद ने कहा है कि हमारा भविष्य हमारी काबिलियत और मेहनत तय करेगी। हम कहां से हैं, हमारी आर्थिक स्थिति का इससे कोई संबंध नहीं है। मेरी एक कोशिश इस तरफ यानी स्कूल के बाद पढ़ाई के लिए फुल स्कॉलरशिप  प्रोग्राम बनया जाए। इस प्रोग्राम में कोई भी मेहनती बच्चा भाग ले कता है, जिसे वाकई जरूरत है। क्योंकि हिंदुस्तान बढ़ेगा तभी, जब पढ़ेंगे सभी। सोनू सूद ने इस प्रोग्राम को सभी तरह की शिक्षा के लिए लॉन्च किया है, जिसमें मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस टूरिज्म, कम्प्यूटर, हैल्थकेयर, चिकित्सा एवं विज्ञान आदि सभी शामिल हैं। इस प्रोग्राम के जरिए सोनू सूद उन प्रतिभाशाली बच्चों को आगे बढ़ाएंगे जो देश के लिए आने वाले समय की एसेट बन सकते हैं।

इस प्रोग्राम की घोषणा के साथ ही देशभर में एक बार फिर सोनू सूद की गूंज सुनाई दी है। विदेशों में रह रहे भारतीय भी सोशल मीडिया पर सोनू के इस प्रोग्राम और उम्दा सोच की तारीफ कर रहे हैं।
सोनू सूद के इस विजनरी स्कॉलरशि प्रोग्राम में आवेदन करने के लिए इस ईमेल पर संपर्क किया जा सकता है - Scholarships@sonusood.me
Share on Google Plus

About ITS INDIA

0 टिप्पणियाँ:

टिप्पणी पोस्ट करें